जबरदस्ती महिला नर्स के साथ शारीरिक संबंध बनाये फिर गला दबाकर कर दी हत्या

जबरदस्ती महिला नर्स के साथ शारीरिक संबंध बनाये फिर गला दबाकर कर दी हत्या

MP: राजधानी भोपाल में महिला की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने महिला नर्स की हत्या मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी दीपक कटियार ने पुलिस को काफी घुमाने का प्रयास किया लेकिन पुलिस की सख्ती के आगे आरोपी ने सारे राज खोल दिए।

पुलिस की जांच में सामने आया की आरोपी दीपक व मृतिका तृप्ति अस्पताल में काम के दौरान एक दूसरे के संपर्क में आए थे। महिला का पति राजू सुन्दरम केरला में रहता और उसका कभी कभार आना-जाना होता था। महिला का एक 11 साल का बालक भी है। आरोपी और महिला का एक दूसरे घर काफी समय आना जाना रहता था। लेकिन आरोपी दीपक की अप्रैल 2023 में शादी हो गई।

महिला नर्स के साथ किया रेप फिर गला दबाकर कर दी हत्या 

इस वजह से दोनों के बीच अक्सर विवाद होने लगा। अब आरोपी दीपक कटियार ने माया को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। आरोपी ने 3 अप्रैल को महिला को दोपहर के समय विजय नगर वाले घर पर बुलाया। आरोपी ने महिला का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

आरोपी ने शव को 3 से 4 घंटे घर में रखकर इंतजार किया। रात्रि में करीबन 1.00 से 1.30 बजे के लगभग आरोपी शव को सुदिती अस्पताल फिर अपोलो अस्पताल लेकर गया। अस्पताल में महिला को अपनी पत्नि बताते हुए अचानक चक्कर आकर बेहोश होना बताया। आरोपी दीपक कटियार शातिर किस्म का व्यक्ति है।

महिला नर्स के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाये फिर गला दबा दिया

मेडिकल फिल्ड का जानकार होने से लगातार पुलिस को गुमराह करता रहा। लेकिन पूछताछ में महिला के गले में आई चोट, महिला को इतने लेट अस्पताल लेकर जाने के सबंध में और अस्पताल में मृतिका के सबंध मे गलत जानकारी देने के बारे में वह लगातार फंसता चला गया।

पुलिस ने आरोपी दीपक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी ने बताया कि उसकी शादी के बाद से ही मृतिका माया परेशान कर रही थी। इसलिए माया को बहला फुसलाकर घर में बुलाया और शारीरिक संबंध बनाये। इसके बाद समझाने का प्रयास किया। जब माया नहीं मानी तो उसका हाथ से गला दबाकर हत्या कर दी।


There is no ads to display, Please add some

Related post

एकतरफा Love का खुमार, युवक ने अपने प्रेमीका और उसके भाई को गोली मारकर कर दी हत्या

एकतरफा Love का खुमार, युवक ने अपने प्रेमीका और…

MP: एक सुसाइड मामला सामने आया है, जहां एक तरफा प्यार में युवक ने युवती को गोली मार दी। इतना ही…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *