गरियाबंद में कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन: राहुल गांधी पर ED की कार्रवाई के खिलाफ रोष; कहा- भाजपा की बदले की राजनीति

गरियाबंद में कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन: राहुल गांधी पर ED की कार्रवाई के खिलाफ रोष; कहा- भाजपा की बदले की राजनीति

राहुल गांधी की ईडी के समक्ष पेशी के विरोध में गरियाबंद कांग्रेस का गांधी मैदान में प्रदर्शन किया। गरियाबंद में कांग्रेस विधायक अमितेश शुक्ला एवं ज़िला अध्यक्ष समेत कई और कांग्रेसी नेता धरना स्थल पर मौजूद हैं। वहीं महिला कांग्रेस वर्कस के साथ पहुंची हुई हैं। कांग्रेस का कहना है कि जब तक राहुल गांधी से पूछताछ चलेगी, तब तक देश भर में धरना चलेगा।
विधायक शुक्ला ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार सरकारी संस्थाओं का दुरुपयोग करते हुए बदले की भावना से कांग्रेस पर कार्रवाई कर रही है। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को ED ने समन जारी किया है। आज राहुल ED के नई दिल्ली कार्यालय में पेशी है। गरियाबंद कांग्रेस द्वारा कथित रुप से मोदी सरकार की कार्रवाई के खिलाफ जमकर नारेबाजी की जा रही है।
विधायक शुक्ला ने कहा कि इतिहास में ऐसा प्रधानमंत्री नहीं आया जिसने इतनी त्रासदी की हो।उन्होंने कहा नरेंद्र मोदी के पास विदेश घूमने का समय है मगर लोगों की समस्याएं सुनने का समय नहीं है। छोटे मुद्दों पर ट्वीट करने वाले मोदी का ट्वीटर लोगों से जुड़ी समस्याओं को लेकर बंद क्यों हैं।साथ ही श्री शुक्ला ने मोदी सरकार को पेट्रोल-डीजल, गैस सिलेंडर के बढ़े रेट, नौकरियों आदि के मुद्दे पर घेरा।
श्री शुक्ला ने कहा कि मोदी सरकार की नाकामयाबियों के खिलाफ आवाज उठाने पर ईडी की कार्रवाई कर दी जाती है। ‘जब नहीं डरे थे गोरों से तो क्या डरेंगे चोरों से’। कांग्रेस मोदी सरकार से डरने वाली नहीं है और यह जुल्म के खिलाफ आवाज उठाने वाली पार्टी है।
मोदी सरकार केंद्रीय एजेंसियों समेत चुनाव आयोग का दुरुपयोग कर रही है। उन्होंनें सवाल उठाया कि क्या भाजपा के सभी नेता दूध के धुले हैं जो उनके घर ईडी की रेड नहीं डाली जाती। मोदी सरकार के पास 8 सालों में किया कुछ दिखाने के लिए नहीं है। इसलिए वह इस प्रकार की कार्रवाईयां कर रही है
इस कार्रवाई के विरोध में सभी कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष, ब्लॉक अध्यक्ष, एवं समस्त कांग्रेशी पार्षद सुबह यह शांतिपूर्ण धरना लगा रहे हैं।साथ ही मोदी सरकार के सदबुधि के लिए धरना स्थल पर भजन भी गया
बता दें कि राहुल गांधी आज ईडी के समक्ष पेश हो रहे हैं। कांग्रेस ने इसे राजनीतिक प्रतिशोध बताया है।


There is no ads to display, Please add some

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *