गरियाबंद नपा अध्यक्ष गफ़्फ़ू मेमन ने दिखाई मानवता, सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल को पहुंचाया अस्पताल

गरियाबंद नपा अध्यक्ष गफ़्फ़ू मेमन ने दिखाई मानवता, सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल को पहुंचाया अस्पताल

कहा हर नागरिक का कर्तव्य है सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्ति को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाने में मदद करें

गरियाबंद। नपा अध्यक्ष ने दिखाई इंसानियत,दुर्घटना में घायल गंभीर को पहुचाए अस्पताल
गरियाबंद।सोमवार शाम को गरियाबंद नगरपालिका अध्यक्ष ने एक बार फिर अपनी इंसानियत दिखाते दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल महिला और पुरुष को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कर उपचार प्रारंभ करवाए।

घटना के विषय में मिली जानकारी के अनुसार सोमवार शाम को नगरपालिका अध्यक्ष गफ्फार मेमन और आशीष शर्मा अपने निजी आवश्यक कार्य से रायपुर जा रहे थे।उसी दौरान जिला मुख्यालय से 14 किलोमीटर दूर कचना धुर्वा मंदिर के समीप एक मोटरसाइकल में सवार एक पुरुष और एक महिला जो सड़क परसुली जा रहे थे उसी दौरान एक झाड़ से टकराकर गंभीर रूप से घायल हो गए थे,उनकी गंभीर स्थिति को देख नपा अध्यक्ष और उनका साथ अपना रायपुर का कार्य छोड़कर घायलों को अपनी फॉरच्यूनर वाहन में पुरुष को और एक अन्य वाहन में घायल महिला को जिला अस्पताल लेकर आए और भर्ती कर उपचार प्रारंभ कराते हुए पुनः रायपुर के लिए निकले।

गफ़्फ़ू मेमन ने दिखाई मानवता, सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल को पहुंचाया अस्पताल

नपा अध्यक्ष गफ़्फ़ू मेमन ने कहा कि यह हर नागरिक का कर्तव्य है कि वह सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्ति को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाने में मदद करें। मैंने भी आज एक आम आदमी, आम नागरिक के इसी कर्तव्य को निभाया है।
यह एक संवेदनशीलता का विषय है कि कोई घायल सड़क पर हो और आप उसे अस्पताल तक ले जा सके तो जरूर ले जाएं। यह आम नागरिक का कर्तव्य और इसी कर्तव्य को मैंने भी आज निभाया । इसके साथ मैं यही भी अपील करता हूं कि हम सबको यातायात नियमों का पालन करना चाहिए , सावधानी के साथ वाहन चलाना चाहिए और यह प्रयास करना चाहिए की दुर्घटनाएं नहीं हो।
उल्लेखनीय है कि कि नपा अध्यक्ष के द्वारा इससे पहले भी इस तरह का सहायता लोगो के साथ किया जा चुका है और दुर्घटनाग्रस्त लोगो को कई डफ़ें वे ख़ुद अपनी कार में ज़िला अस्पताल लाते देखा गया है।


There is no ads to display, Please add some

Related post

गुरुजीभाठा में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, कांग्रेस पर साझा निशाना,अब लोकसभा में उनका खाता भी नहीं खुलेगा

गुरुजीभाठा में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, कांग्रेस पर साझा निशाना,अब…

देवभोग। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने गुरुवार को गरियाबंद जिले के बिंद्रानवागढ़ विधासनभा अंतर्गत ग्राम गुरुजीभाठा में चुनावी जनसभा को सम्बोधित किया।…
अंचल के दैवीय मंदिरों में चैत्र नवरात्र में मनोकामना ज्योत हुई प्रज्जवलित, रमई पाठ में 1015 एवं कर्राबाघिन में 115 मनोकामना ज्योति हुई प्रज्जवलित

अंचल के दैवीय मंदिरों में चैत्र नवरात्र में मनोकामना…

फिंगेश्वर। गरियाबंद जिले में चैत शुक्ल 01 प्रतिपदा से 17 अप्रैल रामनवमीं तक चैत नवरात्र पर्व का शुभारंभ नगर की मौलीमाता…
बम की चपेट में आने से मादा भालू की मौत पर शंका, अधिकारी जुटी है जांच पर

बम की चपेट में आने से मादा भालू की…

गरियाबंद। जिले के ग्राम खोखमा के गाय बैल का चरवाहा से खबर मिला कि इंदागांव (धुरवागुड़ी) बफर परिक्षेत्र के कक्ष क्रमांक…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *