advani kundali
– फोटो : google

एल.के. आडवाणी एक भारतीय राजनेता और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं, जो एक दक्षिणपंथी पार्टी है, जो सत्ता में वर्तमान पार्टी का विपक्ष है। एल.के. जब भाजपा सत्ता में थी तब आडवाणी ने गृह मंत्री और उप प्रधान मंत्री के रूप में भी काम किया है। उन्हें उन यात्राओं के लिए भी जाना जाता है जो उन्होंने पूरे भारत में 6 बार कीं और अक्सर उन्हें ‘अनन्त यात्री’ कहा जाता है।मुंथा की स्थिति लाल कृष्ण आडवाणी के लिए बहुत अनुकूल है। बस जाने दो और लाल कृष्ण आडवाणी के रास्ते में आने वाली खुशी का आनंद लो। अंत में लाल कृष्ण आडवाणी आराम कर सकते हैं और सफलता का आनंद ले सकते हैं और लाल कृष्ण आडवाणी लंबे समय से कड़ी मेहनत कर रहे थे। यह अवधि लाल कृष्ण आडवाणी को प्रसिद्ध लोगों के बीच भी लाएगी। विदेशी भूमि से लाभ लालकृष्ण आडवाणी की प्रतिष्ठा का निर्माण करेगा। वरिष्ठों और उच्च अधिकारियों से लाभ के भी संकेत हैं। लाल कृष्ण आडवाणी को जीवनसाथी और संतान से सुख मिलेगा। घर में धार्मिक समारोह होगा और उसके कारण नाम, प्रसिद्धि और भाग्य होगा।परीक्षाओं में सफलता, या पदोन्नति, या व्यवसाय में मान्यता में वृद्धि सुनिश्चित है। परिवार से बढ़ा हुआ निगम देखने को मिल रहा है। दूर स्थानों पर रहने वाले लोगों या विदेशी सहयोगियों से सहायता। लाल कृष्ण आडवाणी को कोई नया कार्यभार मिल सकता है जो लाल कृष्ण आडवाणी के लिए बहुत फायदेमंद होगा। लाल कृष्ण आडवाणी में किसी भी तरह की विपरीत परिस्थिति से निपटने का जबरदस्त आत्मविश्वास होगा।लाल कृष्ण आडवाणी के लिए यह अच्छा समय नहीं है। लालकृष्ण आडवाणी के विरोधी लालकृष्ण आडवाणी की प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाने की कोशिश करेंगे। लाल कृष्ण आडवाणी को लाभहीन कार्यों में शामिल होना पड़ सकता है। कार्ड पर अचानक आर्थिक नुकसान हो सकता है। लाल कृष्ण आडवाणी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें और भोजन की विषाक्तता पेट की बीमारियों का कारण हो सकती है। जोखिम लेने की प्रवृत्ति पर अंकुश लगाया जाना चाहिए क्योंकि यह लाल कृष्ण आडवाणी के लिए बहुत सामंजस्यपूर्ण अवधि नहीं है। रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ छोटी-छोटी बातों पर विवाद कार्ड पर है। बड़े फैसले न लें अन्यथा लालकृष्ण आडवाणी मुश्किल में पड़ जाएंगे। इसके अलावा, लाल कृष्ण आडवाणी को कृतज्ञताहीन कार्य करना पड़ सकता है।

कार्तिक पूर्णिमा पर हरिद्वार में कराएं 365 दीपों का महादान एवं ब्राह्मण भोज, होगी दस महायज्ञों के समान पुण्य की प्राप्ति – 19 नवंबर 2021

लाल कृष्ण आडवाणी की व्यक्तिगत जरूरतों को लाल कृष्ण आडवाणी के आध्यात्मिक पक्ष में अधिक लाल कृष्ण आडवाणी की धुन से पूरा किया जाएगा, और लाल कृष्ण आडवाणी की वृद्धि लाल कृष्ण आडवाणी के गहरे दार्शनिक परिवर्तन को स्वीकार करने की लाल कृष्ण आडवाणी की क्षमता से सीधे जुड़ी होगी। लाल कृष्ण आडवाणी उस डिग्री को पूरा करके या उस प्रमाण पत्र को प्राप्त करने से बहुत लाभान्वित हो सकते हैं जिस पर लाल कृष्ण आडवाणी काम कर रहे हैं। लाल कृष्ण आडवाणी के व्यक्तिगत विकास में लाल कृष्ण आडवाणी के गहरे आंतरिक परिवर्तनों को व्यक्त करने के लिए उस आग्रह का पालन करने का यह एक अच्छा समय है। लाल कृष्ण आडवाणी लाल कृष्ण आडवाणी के उच्च सिद्धांतों को व्यक्त करने में बहुत सफल हो सकते हैं, चाहे वह काम से संबंधित हो या समुदाय उन्मुख हो। लाल कृष्ण आडवाणी का दृष्टिकोण आशावादी रहेगा और इस दौरान लाल कृष्ण आडवाणी के शत्रु आपस में भिड़ेंगे। जब लाल कृष्ण आडवाणी ने लाल कृष्ण आडवाणी के विचारों को व्यवहार में लाया तो धन लाभ की अपेक्षा करें। लाल कृष्ण आडवाणी को सरकार और मिस्त्री से लाभ होगा और सफलता के लिए उनके साथ मिलकर काम कर सकते हैं। व्यापार में विस्तार होगा या नौकरी में पदोन्नति मिलेगी। लाल कृष्ण आडवाणी के लिए पारिवारिक सुख निश्चित है।

नए दीर्घकालिक संबंध/दोस्ती शुरू करने के लिए यह सबसे अच्छी अवधि नहीं है। पेशेवर या कार्मिक जीवन में महत्वपूर्ण मुद्दे हो सकते हैं जो चिंता का कारण बन सकते हैं। निराशावादी होने की तुलना में आशावादी होना हमेशा बेहतर होता है। प्यार और भावनाओं में भी संकुचन होता है, जिसके कारण संतुष्टि का स्तर खराब होगा। प्यार में खुशी की संभावना कम है। किसी मुद्दे का जन्म लाल कृष्ण आडवाणी के घर में खुशियां ला सकता है। नए रिश्तों में विवाद के सामान्य होने की संभावना कम होगी और मुद्दे सामने आ सकते हैं। हवा और ठंड से संबंधित रोग हो सकते हैं। इस अवधि के अंतिम चरण में मन की अच्छी स्थिरता देखी जाती है।लाल कृष्ण आडवाणी एक शाश्वत आशावादी हैं, और वर्ष की घटनाएं लाल कृष्ण आडवाणी की आशावादी प्रवृत्ति को और मजबूत करेंगी। यदि लाल कृष्ण आडवाणी समय लाल कृष्ण आडवाणी का निवेश बुद्धिमानी से लाल कृष्ण आडवाणी के संकेत के लिए संकेतित सर्वोत्तम अवधि के आधार पर लाल कृष्ण आडवाणी उचित रूप से अच्छा कर सकते हैं। चहुंमुखी सहयोग और प्रसन्नता लाल कृष्ण आडवाणी के प्रियजनों और सहयोगियों से प्रतिफल हो सकती है, विरोधियों पर जीत और सुखद समारोह जैसे शादी या रोमांटिक स्थिति पार्टियां भी संभावित परिणाम हैं। पारिवारिक माहौल काफी संतोषजनक रहेगा।

लाल कृष्ण आडवाणी को वरिष्ठों या जिम्मेदार या प्रभावशाली पदों पर बैठे लोगों से पूरा सहयोग मिलेगा। लाल कृष्ण आडवाणी पेशेवर रूप से बड़ी प्रगति कर सकते हैं। . परिवार से बढ़ा हुआ निगम देखने को मिल रहा है। दूर स्थानों पर रहने वाले लोगों या विदेशी सहयोगियों से सहायता। यदि लाल कृष्ण आडवाणी इस पर काम करने के इच्छुक हैं तो यह बहुत सफलता का वादा करने वाला एक उत्कृष्ट अवधि हो सकती है। लाल कृष्ण आडवाणी द्वारा सचेत रूप से खोजे बिना नए अवसर लाल कृष्ण आडवाणी के रास्ते में आएंगे। लाल कृष्ण आडवाणी को सामाजिक क्षेत्र में काफी मान सम्मान मिलेगा। लाल कृष्ण आडवाणी एक नया घर बनाएंगे और सभी प्रकार के सुखों का आनंद लेंगे।इस अवधि में लाल कृष्ण आडवाणी विलासिता और सुख-सुविधाओं पर अधिक खर्च करेंगे लेकिन बेहतर होगा कि इसे चेक आउट किया जाए। लाल कृष्ण आडवाणी को प्रेम संबंधों में निराशा और पारिवारिक जीवन में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। लाल कृष्ण आडवाणी के प्रतिद्वंदी लाल कृष्ण आडवाणी को हर संभव तरीके से नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेंगे, इसलिए किसी भी प्रकार के व्यक्तिगत या व्यावसायिक मामलों से निपटने के दौरान अधिक चिंतित होने का प्रयास करें। लाल कृष्ण आडवाणी के परिवार के सदस्यों के स्वास्थ्य से जुड़ी चिंता कार्ड पर है। हालांकि आर्थिक रूप से यह समय खराब नहीं है लेकिन फिर भी लाल कृष्ण आडवाणी को फालतू खर्च पर नियंत्रण रखना चाहिए। लाल कृष्ण आडवाणी के स्वयं के स्वास्थ्य की उचित देखभाल करें।

मनचाहा जीवनसाथी और सुखी वैवाहिक जीवन के लिए करवाएं वृन्दावन में तुलसी विवाह : 15-नवंबर-2021 

कार्तिक पूर्णिमा पर हरिद्वार में कराएं 365 दीपों का महादान एवं ब्राह्मण भोज, होगी दस महायज्ञों के समान पुण्य की प्राप्ति – 19 नवंबर 2021


जीवन के संकटों से बचने हेतु जाने अपने ग्रहों की चाल, देखें जन्म कुंडली





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *