मह‍िला आयोग की अध्‍यक्षा स्‍वाती मालीवाल ने ज‍िस्‍मफरोशी के गोरखधंधे में Justdial पर बढ़ावा देने के संगीन आरोप लगाए है. (Photo-DCW Twitter)

Delhi Commission for women: डीसीडब्‍लू चेयरपर्सन स्‍वात‍ि मालीवाल ने ट्वीट के जर‍िए जानकारी दी है और कहा है क‍ि ‘ हमने Justdial पर कॉल कर स्पा मसाज के लिए फेक इंक्वाइरी की तो हमारे फोन पर 50 ऐसे मेसेज आ गए जिसमें 150 से ज़्यादा लड़कियों के ‘रेट’ बताए गए. जस्ट डायल और दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच को समन जारी कर रही हूं, इस धंधे को बढ़ावा देने में Just Dial का क्या रोल है?

नई द‍िल्‍ली. द‍िल्‍ली (Delhi) में ज‍िस्‍म फरोशी का गोरखधंधा इस कद्र फैला है क‍ि एक फोन कॉल करने के बाद आपके फोन पर मैसेज ड‍िलीवरी करने वालों की लाइन लग जाएगी. ऐसे ही गोरखधंधे का पर्दाफाश द‍िल्‍ली मह‍िला आयोग (Delhi Commission for women) ने क‍िया है.

मह‍िला आयोग की अध्‍यक्षा स्‍वाती मालि‍वाल ने इस गोरखधंधे में Justdial पर संगीन आरोप लगाया है. आयोग इस मामले में जस्ट डायल (Just Dial) और दिल्ली पुलिस (Delhi Police) क्राइम ब्रांच को समन जारी करेगी और पूछेगी क‍ि आख‍िर Just Dial की इसमें क्‍या भूम‍िका है?

ये भी पढ़ें: Delhi: स्‍पा-मसाज सेंटर्स में क्रॉस जेंडर मसाज क‍िया तो कैंस‍िल होगा लाइसेंस, नई लाइसेंस पॉ‍ल‍िसी लागू 

डीसीडब्‍लू चेयरपर्सन स्‍वात‍ि मालीवाल ने ट्वीट के जर‍िए इस बात की जानकारी दी है और कहा है क‍ि ‘ हमने Justdial पर कॉल कर स्पा मसाज के लिए फेक इंक्वाइरी की तो हमारे फोन पर 50 ऐसे मेसेज आ गए जिसमें 150 से ज़्यादा लड़कियों के ‘रेट’ बताए गए. जस्ट डायल और दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच को समन जारी कर रही हूं, इस धंधे को बढ़ावा देने में Just Dial का क्या रोल है?

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *