गरियाबंद। पूर्व ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष आबिद ढेबर ने हाल ही में रायपुर महापौर एजाज ढेबर के साथ मुख्यमंत्री से मुलाकात की और पट्रोल-डीजल के दामों में कटौती पर एवं छत्तीसगढ़ लगातार तीसरी बार देश का सबसे स्वच्छ राज्य बनाए जाने मुख्यमंत्री को बधाई दी।

इस दौरान मुख्यमंत्री ने आबिद से गरियाबंद जिले के राजनीतिक हालातों पर जानकारी हासिल की और आबिद द्वारा गरियाबंद आने का आमंत्रण देने पर जल्द जिले के दौरे के पर आने का आश्वासन दिया।

आबिद ढेबर ने बतलाया मुख्यमंत्री ने कुल्हाड़ीघाट जाने की इच्छा भी जताई। उन्होंने कहा कि वे अपने दौरे के दौरान कुल्हाडीघाट जाना जरूर चाहेंगे साथ ही उन्होंने ज़िले के विकास के साथ पार्टी संगठन के विस्तार के बारे में चर्चा की उन्होंने कांग्रेस पार्टी को और मज़बूत बनाने की बात कही और साथ ही कहा वे साथ मिलजूल कर कार्य करे कांग्रेस पार्टी एक परिवार की तरह है जहां हम सबको एक हो कर कार्य करना है अपनी पूरी ऊर्जा और लगन के साथ हमें गाँव गरीब मज़दूरों के साथ समाज के अंतिम ब्यक्ति तक के संभी वर्गों को साथ लेकर चलना है कांग्रेस पार्टी सभी के साथ हर दुःख सुख में खड़ी रहेगी

गौरतलब है कि कुल्हाड़ीघाट कांग्रेस का गोदग्राम है। कभी पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी अपनी पत्नी सोनिया गांधी के साथ इस गांव के दौरे पर आए थे। राजीव गांधी ने गांव की एक महिला बल्दीबाई के हाथों उनकी झोपड़ी में बैठकर कंदमूल भी खाए थे। तब से यह गांव कांग्रेस के लिए काफी अहमियत रखता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *